@री डिस्कवर इंडिया न्यूज इंदौर (Rediscover India News Indore)

डी पी ज्वेलर्स!! शो रूम पर ही शुद्धता की जांच वो भी निशुल्क और क्या चाहिए!

पुष्य नक्षत्र पर डीपी ज्वेलर्स ग्राहकों के स्वागत के लिए तैयार। 

डी पी ज्वेलर्स पर हॉलमार्क गोल्ड व 100% नेचुरल डायमंड ज्वेलरी का नायाब कलेक्शन के अलावा यहां आपके लिए शगुन के सोने व चांदी के सिक्के, चांदी के आर्टिकल्स, बर्तन व यूटेंसिल्स की सर्वश्रेष्ठ रेंज उपलब्ध है। शगुन के लिए खरीदी जाने वाली हर वस्तु शुद्ध होनी चाहिए इस बात का ध्यान डीपी ज्वेलर्स पर विशेष रखा गया है। ग्राहक खरीदी के बाद शोरूम में शुद्धता की जांच भी निःशुल्क करवा सकते हैं। डी पी ज्वेलर्स 84 वर्षों से 30 लाख से अधिक ग्राहकों की पसंद बना हुआ है। 

डीपी ज्वेलर्स हर उत्सव में विशेषकर दीपावली उत्सव में साज-सज्जा व अद्भुत कलात्मक आभूषणों की 50,000 से अधिक डिजाइन्स के साथ तैयार रहते हैं। जैसी शुद्धता वैसा भाव, कस्टमर फ्रेंडली बाय बैक पॉलिसी, बिलिंग में पारदर्शिता, बेस्ट डिजाइंस और बेस्ट शॉपिंग एक्सपीरियंस जैसी विशेषताएं डीपी ज्वेलर्स को आभूषण खरीदी का सर्वोत्तम स्थान बनाती है।

दीपावली उत्सव पूर्व पुष्य नक्षत्र 2 दिनों तक होने से ग्राहकों के लिए खरीदी का सर्वोत्तम योग बन रहा है, इसलिए मुहूर्त की खरीदी से जुड़ी ग्राहकों की भावना का सम्मान करते हुए रतलाम के विश्वसनीय डीपी ज्वेलर्स अगले 2 दिन सुबह 9 बजे से ग्राहकों की सेवा में उपस्थित रहेंगे।

ग्राहक देर रात तक यहां खरीदी का लाभ ले सकते हैं।

इसके अलावा ग्राहकों की सुविधा के लिए डीपी ज्वेलर्स पर स्वर्ण समृद्धि स्कीम एवं डैजलिंग डायमंड स्कीम भी उपलब्ध हैं, जिसमें मंथली इन्सटॉलमेंट पर आप ज्वेलरी खरीद सकते हैं। डीपी ज्वेलर्स का हर प्रोडक्ट एथिकल सोर्सिंग, क्वालिटी सर्टिफिकेशन, इन्वेस्टमेंट वैल्यू और मूल्य-निर्धारण में पारदर्शिता रखते हुए तैयार किया जाता है। डीपी ज्वेलर्स आज रतलाम, इंदौर, उदयपुर, भोपाल, उज्जैन, भीलवाड़ा, कोटा, बांसवाड़ा और अजमेर स्टोर द्वारा मध्यभारत के ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं दे रहा है।

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज इंदौर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *