@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
तबतक दिवंगत रवि सेठी की आत्मा को शान्ति नहीं मिलेगी जब तक तेजपुर गडबड़ी स्थित देवी अहिल्या क्लाथ मार्केट कंपनी की 46.30 एकड़ गौ शाला की जमीन की रजिस्ट्री शून्य नहीं हो जाती!!
  • श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल इंदौर के अध्यक्ष और गौ माता के अनन्य भक्त रवि सेठी की असामयिक मौत क्या एक अपराधिक गैर इरादतन हत्या की साजिश का परिणाम हैं!? यह जांच का विषय है!
  • श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल इंदौर के अध्यक्ष और गौ माता के अनन्य भक्त दिवंगत रवि सेठी ने अपनी मृत्यु के मात्र कुछ दिन पहले श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल संस्था के सभी सदस्यों को बहुत दुःख के साथ एक मार्मिक अपील करते हुए एक 4 पन्नों का पत्र लिखकर यह बताया कि कैसे तत्कालीन और वर्तमान क्लाथ मार्केट मर्चेंट एसोसिएशन के कतिपय सदस्यों ने गौ शाला की 68.70 एकड़ जमीन मे से 46.80 एकड़ जमीन जिसकी आज कीमत 3000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है! धोखे, कूट रचित और एक समान नाम रखकर देवी अहिल्यामाता गौ शाला जीव दया मंडल ट्रस्ट के नाम पर धोखे से करवा ली! और फिर उसे अपनी ही कंपनी देवी अहिल्या क्लाथ मार्केट कंपनी को बेचकर वहा फर्जी दस्तावेजों के आधार पर कालोनी विकसित कर दी!
  • श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल संस्था के दिवंगत अध्यक्ष रवि सेठी ने पत्र में बताया कि गौ शाला की बची हुई 21 एकड़ जमीन पर विशाल मल्टिप्लेक्स मार्केट बनाकर अरबों खरबो की योजना को अंजाम देने के लिए ट्रस्ट के वर्तमान पदाधिकारियों ने गुंडे और बाउंसर भेजकर डराया, धमकाया और अश्लील और अभद्र गालियां दी!
  • ट्रस्ट के वर्तमान पदाधिकारियों ने रवि सेठी पर झूठे और मिथ्या आरोप लगाए! जिससे व्यथित होकर एक गौ माता का अनन्य भक्त इनकी गुंडागर्दी और धमकी से व्यथित होकर असमय मौत का शिकार हो गया! अपराध की न्यायिक भाषा में यह असमय मौत न होकर एक अपराधिक गैर इरादतन हत्या का मामला है! जिसकी जांच होना नितांत आवश्यक है!
  • श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल इंदौर के अध्यक्ष और गौ माता के अनन्य भक्त दिवंगत रवि सेठी का आकस्मिक निधन दिनांक 19 मई 2024 को हुआ! और उनकी सद भावना सभा का आयोजन आज शाम को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर स्कीम नंबर 78 इंदौर में रखा गया है!
  • चूंकि दिवंगत रवि सेठी जी एक संभ्रांत और अति समृद्ध व्यवसायिक परिवार से आते हैं, इसके अलावा एक अनन्य गौ माता भक्त, परोपकारी, ईमानदार और सच्चाई पर चलने वाले अजातशत्रु थे! अतः स्वाभाविक है कि उनकी इस श्रद्धांजलि सभा में और उनके निवास पर कई दिनों तक उनके पारिवारिक सदस्य, रिश्तेदार, दोस्त, मित्रगण बड़ी संख्या में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने जाएंगे!
  • उनमें यदि थोड़ी सी भी संवेदना दिवंगत गौ माता भक्त और श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल संस्था के अध्यक्ष के प्रति हो तो उनके लिखे इस मार्मिक पत्र के आधार पर श्री अहिल्या माता गौ शाला जीव दया मंडल ट्रस्ट के वर्तमान पदाधिकारीयों, के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिलाए! इसके अलावा देवी अहिल्या क्लाथ मार्केट कंपनी की 46.30 एकड़ बेशकीमती जमीन की रजिस्ट्री शून्य घोषित कारवाई जाए!
  • तभी दिवंगत रवि सेठी को सच्ची श्रद्धांजलि देने का अधिकार होगा!!
  • @प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *